कोरोना की कॉलर ट्यून सुन-सुनकर कान पक गए हैं, MLA ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र

कोरोना की कॉलर ट्यून सुन-सुनकर कान पक गए हैं, MLA ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र

मोबाइल पर कोरोना की कॉलरट्यून को लेकर राजस्थान के एक विधायक ने केंद्रीय मंत्री को ही पत्र लिख ड़ाला। बता दें कि एमएलए MLA भरत सिंह कुंदनपुर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को शनिवार को इस संबंध में एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने अपना मत बताते हुए संदेश ट्यून को हटाने की बात कही है।

उन्होंने पत्र में लिखा है कि जब से कोविड19 महामारी Coronavirus देश में आई है तब से इसके बचाव के हेतु मोबाइल पर टेलीफोन करते समय बचाव एवं सुरक्षा हेतु एक लंबा संदेश सुनाई देता है। मार्च से लेकर जून तक करीब 4 महीने से जनता को कोविड19 से बचाव हेतु यह संदेश सुनाया जा रहा है। जनता तक अब ये संदेश पहुंच चुका है। अब इस संदेश टोन Caller Tune को मोबाइल से ​हटवा देना चाहिए। फोन करते वक्त इस संदेश को सुनने में काफी समय लगता है, इसको सुनते सुनते कान पक गए हैं। अत: इसे हटवाने का श्रम करावें।​

भरत सिंह ​कुंदनपुर राजस्थान Rajasthan के सांगोद से कांग्रेस Congress के विधायक हैं और बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि ये वही विधायक हैं जिन्होंने लॉकडाउन में शराब के ठेकों को खोलने के लिए सीएम अशोक गहलोत CM Ashok Gehlot को पत्र लिखा था। इसके पीछे उनका मंतव्य था कि सरकार इसके ​जरिए वित्तीय घाटे की पूर्ति कर सके और एल्कोहल को उस समय तक कोरोना के बचाव में सहायक भी माना जा रहा था।

केंद्र सरकार लोगों को जागरूक करने के लिए मोबाइल फोन पर कोरोना संदेश टोन को शुरू किया था। लेकिन अब ज्यादातर लोग इससे परेशान हो रहे हैं। इस संबंध में सोशल मीडिया पर आए दिन नए नए स्टेटस देखने को मिल जाते हैं। यूजर्स का कहना है कि जब तक कॉल उठती है तब तक भूल जाते हैं कि आखिर कॉल किया किसलिए था।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *