जयपुराइट्स के लिए लेटेस्ट विंटर ट्रेंड कलेक्शन और मेकअप हुआ शोकेस

जयपुराइट्स के लिए लेटेस्ट विंटर ट्रेंड कलेक्शन और मेकअप हुआ शोकेस

Jaipur. सर्दियों के मौसस में स्टाइलिश दिखना थोड़ा मुश्किल होता है। हर कोई अपने ड्रेसिंग सेंस से स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहता है, लेकिन ठंड के कारण लोगों को अधिक कपड़े या ऊनी कपड़े कैरी करने पड़ते हैं। ऐसे में उनकी अच्छी और स्टाइलिश ड्रेस स्वेटर, कोट या जैकेट के नीचे छुप जाती है। इसी बात का ध्यान रखते हुए आज मालवीय नगर सेक्टर 10 स्थित ग्लैमर गैराज में जयपुराइट्स को सर्दी के मौसम में गर्माहट के साथ स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देने के लिए सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट और फैशन डिजाइनर विजेता जैन ने जयपुर मॉडल्स के साथ लेटेस्ट विंटर ट्रेंड कलेक्शन Latest Winter Trend Collection और मेकअप Makeup शोकेस किया।

Jaipur Model : ausamachar.com

लौट आया वेलवेट का ट्रेंड

इस अवसर पर विजेता जैन ने बताया कि इस बार पफर जैकेट और लेदर जैकेट का काफी ट्रेंड चल रहा है। आप चाहे तो इन नए ट्रेंड्स को ट्राई कर सकती हैं। पफर जैकेट सर्दी से बचाने के साथ आपको क्लासी लुक देता है। आप इसे कैजुअल ड्रेस और जींस के साथ आराम से पहन सकते हैं। अगर आप स्वेटर पहनना पसंद करती हैं तो सिंपल स्वेटर की जगह लूजी स्टाइलिश स्वेटर पहनें। वेलवेट का ट्रेंड वापस लौट आया है। इस बार वेलवेट ड्रेस, बॉटम्स, बूट्स और पैंट्स काफी डिमांड में हैं।

jaipur models : ausamachar.com

इन बातों का रखें ध्यान

सर्दियों के मेकअप को लेकर विजेता जैन ने बताया कि मौसम के हिसाब से मेकअप प्रोडक्ट्स में भी बदलाव करने की आवश्यकता होती है। क्योंकि सर्दियों के दिनों में मेकअप बहुत जल्दी क्रैक होने लगता है। मेकअप करने से पहले हमेशा अपने चेहरे पर पहले प्राइमर लगाएं और इसके बाद आप जो फाउंडेशन लगाते हैं वह पाउडर बेस न हो। क्योंकि ठंड के दिनों में स्किन थोड़ी रूखी हो जाती है। इसलिए कोशिश करें कि अपने चेहरे पर क्रीम बेस फाउंडेशन लगाएं और इस्तेमाल करने से पहले फाउंडेशन में थोड़ा मॉइश्चराइजर जरूर मिलाएं, इससे आपका चेहरा मुलायम बना रहेगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *