IPL 2020: लगातार तीसरी हार के बाद बोले धोनी, टीम को लेकर कही ये बात

IPL 2020: लगातार तीसरी हार के बाद बोले धोनी, टीम को लेकर कही ये बात

आईपीएल में हो रही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बीच महेंद्र सिंह धोनी की टीम अपना जलवा नहीं दिखा पा रही है। आईपीएल 2020 में चेन्नई ​सुपर​ किंग्स की टीम कल लगातार तीसरा मैच भी हार गई। ऐसे में कप्तान धोनी का एक बयान सामने आया है। 7 रन से हुई इस तीसरी हार के बाद धोनी ने टीम से अब पेशेवर खेल दिखाने की बात कही है। बता दें महेंद्र सिंह धोनी भी इन मैचों में कुछ ज्यादा सहयोग अपनी टीम को नहीं कर पाए हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम किस तरह पिच पर वापसी करती है।

आईपीएल में इससे पहले 2014 में भी सीएसके के साथ ऐसा हो चुका है जब वह लगातार 3 बार मैच हारी थी। बता दें कि सीएसके ने पहले 4 मैचों में से 3 में शिकस्त खाई है। ऐसा आईपीएल के इतिहास में दूसरी बार देखने को मिला है जब सीएसके की इस तरह हार हुई है। टीम के कप्तान धोनी हों तो टीम से उसके फैंस की उम्मीदें और ज्यादा बढ़ जाती हैं। मगर फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाना सीएसके के लिए मुश्किल हो रहा है।

शुक्रवार को हैदराबाद ने बैटिंग करते हुए सीएसके के सामने 165 रन का लक्ष्य रखा। सीएसके लक्ष्य का पीछा करते हुए 157 रन ही बना सकी। ऐसे में कप्तान धोनी ने नाबाद 47 रन बनाए और अंत तक पिच पर डटे रहने के बावजूद भी टीम को जीत नहीं दिला सके। आखिरी तक फैंस को जीत का इंतजार था, मगर ऐसा हो न सका। वहीं अंकतालिका की बात करें तो टीम अब एकदम नीचे आ गई है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *