हरियाणा के 22 में से 17 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद, ​कब तक रहेगी रोक जानें

हरियाणा के 22 में से 17 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद, ​कब तक रहेगी रोक जानें

Kisan Andolan. किसान आंदोलन को लेकर हरियाणा सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। जिसके चलते ​हरियाणा के 22 में से 17 जिलों में इंटरनेट सेवा को पूरी तरह से रोक दिया गया है। बता दें कि पहले यह रोक केवल 4 जिलों में लगाई गई थी, लेकिन शुक्रवार को बने माहौल को देखते हुए खट्टर सरकार ने इसे 17 जिलों में प्रभावी कर दिया।

हरियाणा सरकार ने प्रदेश में इंटनेट सेवा को 30 जनवरी की शाम 5 बजे तक के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया है। हालांकि इस दौरान वॉइस कॉल जारी रहेगी, लेकिन इंटरनेट और मैसेज पर पूर्ण रूप से पाबंदी रहेगी। किसी तरह की अफवाह न फैले इस बात को लेकर इंटरनेट सेवा को बंद किया गया है।

सिंघु बॉर्डर पर हुआ तनाव :

बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली हरियाणा से सटे सिंघु बॉर्डर Singhu Border पर जबरदस्ती का तनाव देखा गया। यहां कुछ लोग नारेबाजी करते हुए सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे और किसानों से आंदोलन स्थल को खाली करने पर अड़ गए। पुलिस की ओर से मीडिया को दिए बयानों में इन लोगों को स्थानीय नागरिक बताया जा रहा है। ये लोग जबरदस्ती किसानों के पास पहुंचकर बहसवाजी करने लग गए और देखते ही देखते दोनों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस की ओर से माहौल को कब्जे में लेने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े गए। वहीं हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *