एयरपोर्ट पर 5 करोड़ की 2 घड़ियों के साथ पकड़े गए Hardik Pandya जानें क्या है मामला

एयरपोर्ट पर 5 करोड़ की 2 घड़ियों के साथ पकड़े गए Hardik Pandya जानें क्या है मामला

T20 world cup में हिस्सा लेकर भारत लौटे टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या Hardik Pandya उस समय मुश्किल में फंस गए। जब एयरपोर्ट पर उनकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पांड्या के पास से करीब 5 करोड़ की कीमत वाली 2 घड़ियां बरामद कर लीं। जिनका बिल उनके पास नहीं मिला। मुंबई कस्टम विभाग ने इसकी पुष्टि की है।

हार्दिक ने दी सफाई

उन्होंने कहा है कि वे खुद मुंबई हवाई अड्डे के सीमा शुल्क काउंटर पर गए और अपने द्वारा लाए गए सामानों की घोषणा की। साथ ही जरूरी सीमा शुल्क का भुगतान भी कर दिया। आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए हार्दिक पंड्या ने कहा, मैं स्वेच्छा से मुंबई हवाई अड्डे के सीमा शुल्क काउंटर पर मेरे द्वारा लाए गए सामानों की घोषणा करने और सीमा शुल्क का भुगतान करने के लिए गया था। मुंबई हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क के बारे में मेरी घोषणा के बारे में सोशल मीडिया पर गलत खबरें चल रही हैं, और जो कुछ हुआ उसके बारे में मैं स्पष्ट करना चाहता हूं।

कुणाल के साथ भी हो चुका है केस

दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल हार्दिक के बड़े भाई कुणाल पांड्या को दुबई से लौटते समय मुंबई एयरपोर्ट पर अघोषित सोने और अन्य कीमती सामान रखने के संदेह में हिरासत में लिया गया था। उस वक्त कुणाल के पास से 1 करोड़ रुपये का सोना और कुछ अघोषित लग्जरी घड़ियां भीं बरामद हुई थीं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *