गोविंदा के बेटे का फिल्मी अंदाज में हुआ एक्सीडेंट, जानें इसके पीछे की वजह

गोविंदा के बेटे का फिल्मी अंदाज में हुआ एक्सीडेंट, जानें इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा के बेटे का दो दिन पहले यानि बुधवार की रात को कार एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट एकदम फिल्मी अंदाज में हुआ। पुलिस रिपोर्ट्स के अनुसार ये घटना करीब 8:30 बजे मुम्बई के जुहू इलाके में हुई ​थी। जहां गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार को आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स की एक कार ने टक्कर मार दी। हालांकि इस दुर्घटना में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन अब इस एक्सीडेंट के पीछे की कई वजह निकलकर सामने आ रही है।

बता दें कि हाल ही में गोविंदा ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर बॉलीवुड के बारे में अपने कई बुरे अनुभव शेयर करते हुए ​आरोप लगाया था कि बॉलीवुड में ये मा​फियाराज पहले से चल रहा है। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी 9 से 10 फिल्मों को पर्दे पर या तो रिलीज नहीं होने दिया या उन्हें कोई प्लेटफॉर्म नहीं दिया गया। इस तरह से करीब 100 करोड़ की फिल्में यूं ही बेकार हो गईं। जबकि कई बड़े साथी एक्टर्स ने कहा था कि ये तो सुपरहिट फिल्में हैं, रिलीज क्यों नहीं हुई! पिछ​ले साल 2019 में उनकी ‘रंगीला राजा’ भी बुरी तरह फ्लॉप गई थी।

सूत्रों की मानें तो इसके आगे गोविंदा और भी कई खुलासे कर सकते थे। इसलिए उनकी आवाज को दबाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया। यशवर्धन की कार उनका ड्राइवर चला रहा था। वहीं सामने वाली कार में कितने लोग थे, इस बात का खुलासा पुलिस ने भी नहीं किया है। प्रथमदृष्टया उसमें एक ही व्यक्ति बताया जा रहा है, जो कि कार ड्राइव कर रहा था। हालांकि बाद में इस मामले को आपसी रजामंदी के साथ सुलझा लिया गया था।

कई खुलासे कर सकते थे :

अभिनेता गोविंदा के दो बच्चे हैं बेटा यशवर्धन और बेटी टीना। जिसमें बेटी टीना को बॉलीवुड में खास सफलता नहीं मिल पाई है। ऐसे में अब गोविंदा को बेटे यशवर्धन से काफी उम्मीदें हैं। यश लंदन से फिल्म मेकिंग का कोर्स करके आए हैं। ऐसे में उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर भी खबरें आती रही हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *