राजसमंद में गहलोत बोले ‘यदि ये काम कर दिया तो अधिकारी दौड़-दौड़कर करेंगे काम’

राजसमंद में गहलोत बोले ‘यदि ये काम कर दिया तो अधिकारी दौड़-दौड़कर करेंगे काम’

Rajasthan By-election 2021. प्रदेश में होने वाले उपचुनावों को लेकर मंगलवार को राजसमंद में कांग्रेस प्रत्याशी तनसुख बोहरा के समर्थन में प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने जनसभा को संबोधित किया। जिसमें प्रदेश प्रभारी अजय माकन समेत प्रदेश के मुखिया सीएम अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, सचिन पायलट समेत कई शीर्ष नेताओं ने भाग लिया।

CM अशोक गहलोत बोले

राजसमंद में जनसभा को संबोधित करते हुए cm ashok gehlot ने कहा कि ‘ये चुनाव कोई मामूली चुनाव नहीं हैं। अभी तीन जगह चुनाव हो रहे हैं, हमने सब जगह ये बात कही है कि अगर एक सीट बीजेपी जीत जाती है तो वह 72 से 73 हो जाएंगे। मगर उस एक सीट पर भी आपका आशीर्वाद कांग्रेस को मिलता है और आप कांग्रेस को जिताते हो, तो उसमें कई बड़े संदेश जाएंगे। जिसमें से एक सरकार की मजबूती का है, ताकि हम ढाई साल तक और मजबूती से आपकी सेवा कर सकें।

जनता हमारी माई बाप

ये तो लोकतंत्र है, आप माई-बाप हो, आप जिसको आशीर्वाद देते हो वो ही वार्ड पंच बनता है गांवों में, सरपंच बनता है, एमएलए MLA बनता है, एमपी MP बनता है और आपके वोटों के आधार पर ही राय बनती है सबकी कि भई जनता किसके साथ में है। अगर आप साथ मेरा दोगे, कांग्रेस का दोगे, हम सबका दोगे तो अधिकारी भी समझ जाएंगे कि भई सरकार के साथ में पूरी जनता खड़ी है, तो वो दौड़-दौड़कर काम भी करेंगे, आपको न्याय दिलाएंगे, आपको मान-सम्मान देंगे चाहे वो पटवारी और ग्राम सेवक ही क्यों नहीं हों।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *