महिला के ऊपर से एक एक कर 5 ट्रेनें निकल गई, प​ढ़ें उसके बाद का पूरा घटनाक्रम

महिला के ऊपर से एक एक कर 5 ट्रेनें निकल गई, प​ढ़ें उसके बाद का पूरा घटनाक्रम

‘जाको राखे साईयां मार सके न कोय..’ बिहार के छपरा में एक महिला के ऊपर से एक-एक कर 5 ट्रेनें निकल गईं और महिला को एक खरोंच तक नहीं आई। इस करिश्माई खबर की जानकारी जैसे ही लोगों ने सुनी तो स्टेशन पर महिला को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले महिला की तहकीकात की और उसके बाद उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया।

ये था पूरा मामला :

दरअसल मामला छपरा के सिवान रेलखंड पर भोला ढ़ाला नामक जगह का है। जहां एक महिला रेलवे ट्रैक पर बेहोश होकर गिर गई। लेकिन इस महिला पर किसी की नजर पड़ी। और एक-एक कर इसके ऊपर से 2 मालगाड़ी और 3 पैसेंजर ट्रेन्स निकल गई। उसके बाद यहां ड्यूटी पर तैनात किसी एक रेलवे कर्मचारी की नजर ट्रैक पर गई तो उसने पास जाकर देखा कि वहां एक महिला पड़ी हुई है। उसने देखते ही हो हल्ला मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

महिला को ट्रै​क से हटाकर दूर ले जाया गया और स्टेशन मास्टर की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। महिला को पास के ही एक हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया। जहां होश आने पर पुलिस ने महिला से पूछताछ की और बाद में उसके परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया।

पूछताछ में पता चला कि :

पुलिस ने बताया कि महिला से पूछताछ में पता चला कि उसका नाम चिंता देवी है। और वह सारण के कोपा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। चिंता देवी के भाई का बच्चा महतो गायब हो गया था। जिसकी सूचना मिलने पर वह अपनी मां कमलावती के साथ उसे ढूंढ़ने के लिए कड़ी धूप में ही निकल पड़ी। थोड़ी दूर चलने के ​बाद उसकी मां कमलावती एक जगह छांव में सुस्ताने के लिए बैठ गई, लेकिन चिंता देवी नहीं रुकी और आगे चलती गई। वह रेलवे पटरियों के रास्ते सिवान की ओर जा रही थी। इसी दौरान गश खाकर गिर गई और काफी देर तक ट्रैक के बीचोंबीच बेहोश होकर पड़ी रही।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *