सपना के इस साड़ी अवतार को देख फैंस हुए हैरान.. ‘रर् छोरी जमा तोड पाड दिया तने तो’

सपना के इस साड़ी अवतार को देख फैंस हुए हैरान.. ‘रर् छोरी जमा तोड पाड दिया तने तो’

हरियाणवी डांस से अपनी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी ने रियलिटी शो बिगबॉस से लेकर बॉलीबुड तक का सफर तय किया है। इस दौरान वह अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं। इस बार भी उनका साड़ी अंदाज फैंस में धमाल मचा रहा है। हाल ही में दिल्ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान सपना पिंक साड़ी और फुल स्लीव्स के साथ ब्लैक नेट ब्लाउज में नजर आईं। सपना की इन फोटोज को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं और करीब 20 लाख से भी ज्यादा लोग अब तक इंस्टाग्राम पर लाइक कर चुके हैं।

आपको बता दें कि इवेंट से पहले सपना ने अपने अंदाज में एक फोटोशूट कर उसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की थीं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इनमें से कुछ लोग हरियाणवी में ही तारीफ कर रहे ​हैं ‘रर् छोरी जमा तोड पाड दिया तने तो’, वहीं कुछ शुभचिंतक सपना को जिम ज्वॉइन करने की सलाह भी दे रहे ​हैं। दरअसल सपना की इन तस्वीरों में फिजिक को लेकर लोग कमेंट कर रहे हैं कि उन्हें अब जिम ज्वॉइन कर लेना चाहिए और अपनी फिजिक पर भी ध्यान देना चाहिए।

साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि वह साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं एक फैंस ने लिखा है कि वह उनके इस अंदाज में एक टिकटॉक वीडियो बनाना चाहते हैं। वहीं कई फैंस का ये भी कहना है कि वह पंजाबी सूट में ही अच्छी लगती हैं। इतना ही नहीं एक फैंस ने तो सपना के डिजाइनर को ही सलाह दे डाली कि वह उनके लिए सही ड्रेस सलेक्ट किया करे।

हालांकि ऐसा नहीं है कि सपना पहली बार साड़ी में दिखाई दी हों। इससे पहले भी अनेकों बार उन्हें साड़ी में देखा जा चुका है जिसकी तस्वीरें भी सपना ने अपने सोशल हेंडल पर जारी की हैं। फैंस के साथ ही दूसरे लोगों ने इन्हें भी खूब पसंद किया है। लेकिन हर बार उनका अंदाज कुछ अलग ही होता है। ज्यादातर इवेंट्स के दौरान सपना सूट्स में ही दिखाई देती हैं, लेकिन जब भी उन्हें मौका मिलता है कुछ अलग अंदाज में दिखने का तो उसे वह अपने फैंस के साथ जरूर शेयर ​करती हैं। इसलिए जब भी वो कुछ अलग ट्राय करती हैं तो उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है।

Pay
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Support Akhiri Ummeed

Help us keep the website running. Help us keep the narrative.

Pay anything from ₹ 10 to ₹ 10,000