मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपनी पर​फॉर्मेंस को लेकर दिया बड़ा बयान, झूम उठे फैंस

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपनी पर​फॉर्मेंस को लेकर दिया बड़ा बयान, झूम उठे फैंस

हरियाणा की मशहूर एक्ट्रेस एवं डांसर सपना चौधरी की ओर से अपनी परफॉर्मेंस और फिटनेस को लेकर एक बड़ा बयान आया है। इस बयान को सुनकर उनके फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा ​है। बता दें कि हाल ही में सपना के मां बनने की खबर सामने आई थी। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के फैंस की ओर से खासा गुस्सा देखा गया था। मगर अब सपना ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर जो कहा उसे सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो गए हैं।

Sapna Choudhary ने कहा है कि वह फिर से स्टेज पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके लिए वह पूरी तरह से फिट भी हैं। सपना ने कहा कि जो लोग ये सोच रहे थे कि वह शादी के बाद स्टेज परफॉर्मेंस एवं रागिनी डांस प्रोग्राम करना छोड़ देंगी तो शायद ये उनकी भूल होगी। सपना ने साफ कहा कि जब तक उनके देखने वाले हैं, तब तक वह इंडस्ट्री से बिदा नहीं लेने वालीं। जिस दिन उनके फैंस उन्हें देखना छोड़ देंगे, उस दिन वह खुद प्रोग्राम करना छोड़ देंगी।

सोशल मीडिया पर फैंस ने क्या कहा :

जब सपना ने लाइव आकर कहा कि वह फिर से फैंस के बीच आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं तो सोशल मीडिया पर उनके फैंस के रिएक्शन कुछ इस तरह के दिखे। ​शिवानी नाम की एक फैंस ने इंस्टा पर लिखा कि ‘मैं आपकी शादी की खबर सुनकर शॉक्ड हो गई थी।’ वहीं सैंडी लाखोरिया ने लिखा कि ‘दीदी मोटी हो गई आप।’ कैलाश ने लिखा कि ‘बेबी का नाम क्या है दी।’

कई लोगों का चलता है रोजगार :

इसके साथ ही सपना ने एक और भावनात्मक बात कही। उन्होंने कहा कि मेरे साथ—साथ कई कलाकारों का चूल्हा जलता है। इसलिए वह कभी नहीं चाहेंगी कि इतनी जल्दी इंडस्ट्री को बाय—बाय कहें। उनके साथ कई लोग जुड़े हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने इवेंट्स मैनेजमेंट के लोगों को भी आगाह करते हुए कहा कि वह उनके प्रोग्राम्स की बुकिंग के लिए किसी भी दलाल के झांसे में न आएं। वह सीधे उनके इंस्टाग्राम आईडी पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *