मशहूर डांसर सपना चौधरी बनी मां, बधाई की जगह फैंस ने लिख दी ऐसी बात

मशहूर डांसर सपना चौधरी बनी मां, बधाई की जगह फैंस ने लिख दी ऐसी बात

हरियाणा की लोकप्रिय कलाकार डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई जिसको सुनकर सपना चौधरी तो खुश हैं, मगर उसके फैंस को ये बात रास नहीं आ रही है। मामला सपना की निजी जिंदगी से जुड़ा हुआ है। बता दें कि लॉकडाउन से पहले ही सपना ने घर बसाने का फैसला कर लिया था और जनवरी माह में चोरी-छुपे शादी भी कर ली थी। इस बात को पूरी तर​ह से सीक्रेट रखा गया।

मगर ये बात कब तक छुपी रहती! आखिर एक दिन तो सामने आनी ही थी, लेकिन जब ये बात उनके फैंस को पता लगी तो इस बात का ये रिएक्शन मिलेगा, ये सपना को भी नहीं पता था। बता दें ​कि सपना चौधरी ने 4 अक्टूबर को ए​क निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। जैसे ही इस बात की जानकारी सपना के पति एवं हरियाणवी कलाकार वीर साहू ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर दी तो सपना के फैंस को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने कमेंट्स में पति वीर साहू को उल्टा सीधा बोलना शुरू कर दिया। यहां तक की कई प्रशंसक तो ये मानने को ही तैयार नहीं थे कि सपना मां बन गई हैं।

पति ने लाइव आकर दिया जवाब :

आखिर में वीर साहू को वह वीडियो सोशल मीडिया से डिलीट करना पड़ा। मगर उसके बाद लोगों का जवाब देने के लिए वह दोबारा लाइव आए और उन्होंने लोगों को उनकी ही भाषा में जवाब देना शुरू कर दिया। इस दौरान खूब गाली गलौच भी हुई। बता दें कि वीर साहू के साथ पिछले काफी समय से सपना डेट कर रही थीं। कुछ समय पहले दोनों के सगाई की खबरें भी सामने आई थीं।

6 अक्टूबर शाम करीब 6 बजे वीर साहू ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली। जिसमें उन्होंने लिखा कि Live आऊँगा…बाहन बेटी दूर रहीयो…कलाकार बन कै नही बाप बन कै…बहुत आछे बन लिए…इब तै बुरे हाँ…सारे unfollow करदो…खेती करलूँगा… बेच नही रखी मने ज़िंदगी किसे तै कलाकार बण कै…
Note। जो और किते comment करे है वे थारे बाप आले पेज पै आयो इब घर आ आ जवाब दूँगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES

Support Akhiri Ummeed

Help us keep the website running. Help us keep the narrative.

Pay anything from ₹ 10 to ₹ 10,000