डॉग्स के बीच होगा रोमांचक मुकाबला, राजधानी में होगा इंडिया लेवल का शो

डॉग्स के बीच होगा रोमांचक मुकाबला, राजधानी में होगा इंडिया लेवल का शो

जयपुर. कैटवॉक और बुलवॉक का नाम बच्चे से लेकर बड़ों तक सभी अच्छे से पहचानते हैं। जिसमें मॉडल्स रैम्प पर अपने जलवे बिखेरते हैं। इनमें देशी और विदेशी दोनों ही मॉडल्स कई फैशन शो में साथ मिलकर रैम्प वॉक करते हैं। वहीं अगर इस रैम्प पर आपको देशी-विदेशी मॉडल्स की जगह देशी-विदेशी डॉग्स देखने को मिले तो इन्हें देखने का अलग ही मजा होगा।

ऐसा ही कुछ होने जा रहा है जयपुर के दशहरा मैदान में, जहां कई तरह की ब्रीड्स के डॉग रैंप पर अपनी परफॉर्मेंस देंगे। आपको बता दें कि 19 जनवरी को केनल क्लब ऑफ राजस्थान के 7वें-8वें ‘ऑल इंडिया ऑल ब्रीड चैम्पिनशिप डॉग शो’ का आयोजन होने जा रहा है। इस शो में इंडियन ब्रीड के डाॅग्स वर्ल्ड क्लास ब्रीड के सामने अपना टैलेंट दिखाएंगे। इस दौरान हाइट, पर्सनेलिटी से जजेज को लुभाकर ये डॉग्स टाइटल जीतेंगे जहां विनर डॉग्स को ट्रॉफी दी ​जाएगी।

करीब 500 डॉग्स लेंगे भाग :

जानकारी के अनुसार इस डॉग शो में देश भर से 500 से ज्यादा डॉग्स के भाग लेने की उम्मीद है। जिसमें करीब 60 ब्रीड्स शामिल होंगी। इसमें इंडियन ब्रीड्स भी शामिल होगी। ये अलग सीक्वेंस में वॉक करेंगे। इसके लिए ऑनलाइन के माध्यम से रजिस्ट्रेशन 10 जनवरी तक किए जा सकते हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *