दीपिका पादुकोण का ड्रग्स के साथ क्या है रिलेशन, इस चैट में आया सामने, पढ़ें

दीपिका पादुकोण का ड्रग्स के साथ क्या है रिलेशन, इस चैट में आया सामने, पढ़ें

Bollywood Drugs Case: ड्रग्स मामले में एनसीबी को रिया की चैट से एक और बड़ी जानकारी हाथ लगी है। चैट इतनी लंबी है कि अभी तक उसकी जांच पूरी नहीं हो पाई है। यही कारण है कि रिया की जमानत याचिका को आज फिर से खारिज कर दिया है। इस चैट में बातचीत के लिए कोडवर्ड का सहारा लिया गया है। जिसके लिए के, डी, पी आदि वर्ड्स का प्रयोग किया गया है। इन्हीं शब्दों की डिटेल जानने के लिए रिया से पूछताछ की जाएगी।

डी नाम से दीपिका पादुकोण Deepika Padukone का नाम आते ही बॉलीवुड में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि इससे बॉलीवुड के कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं। बता दें कि दीपिका की एक चैट सामने आई है। जिसमें वह हैश के बारे में बात कर रही हैं। उन्होंने एक चैट में अपनी मैनेजर से ये भी पूछा है कि क्या उनके पास माल है? ऐसे में एनसीबी NCB दीपिका को नोटिस जारी कर कभी भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। इससे पहले एनसीबी आज मंगलवार को इस मामले में श्रुति मोदी और जया शाह से पूछताछ कर रही है।

चैट में हुई बातचीत के कुछ अंश :

इस चैट में Deepika Padukone अपनी मैनेजर करिश्मा से बात कर रहीं हैं।

D ने लिखा : क्या तुम्हारे पास माल है?
K का जवाब : है लेकिन घर पर, मैं अभी बांद्रा में हूं। अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।
D ने लिखा : हां, प्लीज।
D ने पूछा : Hash ना? गांजा नहीं।

एनसीबी ने बनाई 25 लोगों की लिस्ट :

रिया चक्रवर्ती से जब बार-बार एनसीबी एक ही प्रश्न दोहराती रही तो आखिर में रिया के कंट्रोल का बांध भी टूट गया। उसके बाद उसने एक-एक कर करीब 25 नाम गिना डाले। एनसीबी ने इन सभी लोगों की एक लिस्ट तैयार कर ली है। अब एनसीबी इन 25 लोगों के सबसे ज्यादा कॉन्टेक्ट में आने वाले एवं उनका सुशांत के साथ क्या कुछ रिलेशन था। इस बात की पडताल कर रही है। इन 25 नामों में रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के नाम पहले ही सामने आ चुके हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *