भरतपुर जिले की 3 ग्राम पंचायतों के उप-सरपंचों की घोषणा

भरतपुर जिले की 3 ग्राम पंचायतों के उप-सरपंचों की घोषणा

भरतपुर. पंचायतराज आम चुनाव-2020 के तृतीय चरण में पंचायत समिति बयाना, वैर एवं रूपवास की 103 ग्राम पंचायतों के उप-सरपंच पदों के लिए हुए मतदान के बाद घोषित किए गए परिणाम इस प्रकार हैं।

पंचायत समिति बयाना की ग्राम पंचायत :

ये निर्विरोध घोषित हुए :

बाजना में रामकिशन, बरखेडा में शकुन्तला देवी, बरौदा में पुष्कर, ब्रह्मवाद में हजारी लाल, दहगांव में मिथलेश, गाजीपुर में रमेश चंद, फरसो में अनिल कुमार, हरनगर में मनोज कुमार, जैसोरा में सुफेदी, जसपुरा मौरोली में मीना, कैर में रेखा, कलसाडा में संतोष कुमारी, कारवारी में किन्नो, खानखेडा में गोपाल सिंह, खूटखेडा में राजहंस, महरावर में पूरन, मिलकपुर में राजेश, नाहरौली में भागोदेवी, नावली में राजरानी, परौआ में रामकुमार, पालीडांग में रेनू कुमारी, पुरावई खेडा में सुशीला देवी, शाहपुर में सरोज कुमारी गुर्जर, सालाबाद में अजीत सिंह, सीदपुर में सरोज, शेरगढ़ में दीवानी, समोगर में राधेश्याम, तरसूमा में पूजा कुमारी, थानाडांग में सपना कुमारी एवं विड्यारी में बाबूलाल।

वोटिंग के आधार पर जीते :

कनावर में विजेन्द्र सिंह, महलौनी में सुनीता, खरैरी में रजनी देवी, बागरैन में अनिल कुमार, धाधरैन में रूपन्ती, कपूरामलूका में पप्पू, नरौली में रघुराज सिंह, सिंघानिया में नीतू, महमदपुरा में पत्तोला, बंध बारैठा में गुड्डी देवी, सिंघाडा में ढकेली, लहचैरा कलां में रवीन्द्र कुमार, वीरमपुरा में सुशीला कुमारी, खोहरा में ललित मोहन, गुर्दानदी में योगेश कुमार एवं खेडली गडासिया में तारावती देवी उप-सरपंच पद के लिए निर्वाचित घोषित हुए।

पंचायत समिति वैर की ग्राम पंचायत :

ये निर्विरोध घोषित हुए :

जीवद में नीलम को लाॅटरी द्वारा उप-सरपंच पद के लिए विजयी घोषित किया गया तथा ग्राम पंचायत सरसैना में अंगूरी देवी, हलैना में नीरू, पाली में टेसूला देवी, मूडिया ललिता में किसनिया, हतीजर में मुकुट सोनी, धरसौनी में समय सिंह, चक धरसौनी में आरती, सुहास में मनीषा, बझेराकलां में रामबाबू धाकड, समराया में भगवती, लखनपुर में कुसुमलता, उमरैड में कृष्णा कुमारी, गोविन्दपुरा में बत्तो देवी, गांगरौली में लोहरे राम, रहीमगढ में जंगलिया, मौलोनी में कृपा कुमारी, जगजीवनपुर में करतार, रायपुर में प्रीतम उप-सरपंच पद के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए।

वोटिंग के आधार पर जीते :

भूतौली में वीनेश शर्मा, जहानपुर में बृजेश कुमारी, खेडलीगूजर में बाल किशन, आमौली में महेश चंद जांगिड 2 मतों से, सिरस में पीतम सिंह एवं हाथौडी में पन्नालाल उप-सरपंच पद के लिए निर्वाचित घोषित हुए।

पंचायत समिति रूपवास की ग्राम पंचायत :

ये निर्विरोध घोषित हुए :

बिनउआ में करतार तथा चैंकोरा में रामदुलारा को लाॅटरी द्वारा उप-सरपंच पद पर निर्वाचित घोषित किया।

ग्राम पंचायत माडौली में ध्रुव सिंह, कंजौली में विनोद कुमार, माडापुरा में राधा, निभेर्रा में रजनी, खेडाठाकुर में जसवतपुरी, भवनपुरा में गंगाश्री, सिर्रोद में धर्मेंद्र सिंह, पहाडपुर में सुमन शर्मा, महलपुरचूरा में अर्जुन, दाहिनागांव में तेजपाल, इब्राहिमपुर में भगवती देवी, मैरथा में माहरो देई, मिलस्वाॅं में सतीश, नयागांव में गीता देवी, शक्करपुर में भगवान देई, खानवा में द्रोपदी, बुराना में कन्था, दौरदा में सुरेश सिंह, औडेलगद्दी में चायना उप-सरपंच पद पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए।

वोटिंग के आधार पर जीते :

ग्राम पंचायत रूदावल में रामवती 8 मतों से, जटमासी में भगवान सिंह, ढाना में बैकुन्दी देवी, सज्जनवास में अजय कुमार शर्मा, मालौनी में राधेश्याम 2 मतों से, नौहरदा में ब्रज किशोर, रूंध रूपवास में भगवान सिंह, खानसूरजापुर में माया देवी 3 मतों से, महलपुर काछी में कल्पना कुमारी 1 मत से उप-सरपंच पद के लिए निर्वाचित घोषित हुए। डुमरिया एवं जोतरौंली में कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *