UP: LLB की परीक्षा दे रहे थे दिहाड़ी मजदूर, उड़नदस्ता दल पहुंचा तो उड़ गए होश

UP: LLB की परीक्षा दे रहे थे दिहाड़ी मजदूर, उड़नदस्ता दल पहुंचा तो उड़ गए होश

उत्तर प्रदेश. बाराबंकी Barabanki में एलएलबी की परीक्षा LLB Exam के लिए दिहाड़ी मजदूरी करने वाली लेबर से कॉपियां भरवाई जा रही थीं। जब परीक्षा केंद्र पर फ्लाइंग पहुंची तो देखकर हैरान रह गई। उधर उड़नदस्ते को देख मजदूरों के भी होश उड़ गए। फ्लाइंग ने इनके द्वारा लिखी जा रही कॉपियों को जब्त कर आरोपियों को पुलिस Police के हवाले कर दिया। अब पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

फ्लाइंग भी रह गई हैरान

मामला बाराबंकी जनपद के थाना सतरिख इलाके में स्थित टीआरसी लॉ कॉलेज का है। जहां बुधवार 24 मार्च को एलएलबी की परीक्षा ली जा रही थी। जब यहां फ्लाइंग पहुंची तो उसने ऐसे 4 संदिग्धों को पकड़ा। उड़नदस्ता दल ने जब इन संदिग्ध परीक्षार्थियों ने पूछताछ की तो वह हैरान रह गए। ये सभी संदिग्ध दिहाड़ी मजदूर थे और दूसरे लोगों के स्थान पर परीक्षा देने आए थे।

चौकटी से ये बोलकर लाए थे

इस पूरे मामले को लेकर स्थानीय पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि सतरिख के टीआरसी लॉ कॉलेज में अवध विश्वविद्यालय के एलएलबी की परीक्षा चल रही थी। वहां से चार संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो मुन्नाभाई बनकर दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने आए थे। पूछताछ में पता चला है इन्हें हिमांशु नाम का एक व्यक्ति छाया चौराहे पर लगने वाली दिहाड़ी मजदूरों की मंडी से लेकर आया था। इन्हें कहा गया कि सिर्फ बैठना है और इनकी दिन की मजदूरी पक्की।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *