चुनाव आते ही कोरोना का हुआ राजनीति​करण, नेताओं ने शुरू किए मजेदार ट्वीट पढ़िएगा जरूर

चुनाव आते ही कोरोना का हुआ राजनीति​करण, नेताओं ने शुरू किए मजेदार ट्वीट पढ़िएगा जरूर

देश में कई राज्यों में चुनाव होने हैं। इनमें से बिहार विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में नेताओं की बयानबाजी होना स्वाभाविक है। मगर इस बार अंदाज कुछ बदल गया है। छोटे से लेकर बड़े नेता भी अब विपक्षी पार्टियों पर कोरोना के माध्यम से गजब का तंज कसते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक ट्वीट आज मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया है। जिसमें उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बगैर ही पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। वहीं कांग्रेस ने भी पलटवार करने में देरी नहीं की और जवाब भी उसी अंदाज में दे ड़ाला।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि मेरे प्रिय दोस्तों! मध्यप्रदेश, बिहार, कर्नाटक सहित देश भर में कई जगह चुनाव होने वाले हैं। हमें कोरोना काल को देखते हुए चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पूरा ध्यान रखना है। ‘हाथ’ पूरी तरह ‘सैनीटाइज’ कर ‘साफ’ कर देना है। इसमें उन्होंने कांग्रेज पार्टी का नाम न लेते हुए जोरदार प्रहार किया है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने दिया जवाब :

वहीं सीएम के इस ट्वीट का जवाब आने में देर नहीं हुई। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सवाल उठाते हुए लिखा कि कोरोना काल में एमपी में उपचुनाव होंगे कि नहीं, इसका फ़ैसला चुनाव आयोग 29 सितम्बर को एक बैठक में करेगा। क्या आपको चुनाव आयोग ने पहले से ही बता दिया है कि एमपी में चुनाव होने जा रहे है? ये कैसा गठबंधन? ‘जनता गद्दारों को सेनेटाइज कर भाजपा से दो गज की दूरी बना लेगी।’

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES

Support Akhiri Ummeed

Help us keep the website running. Help us keep the narrative.

Pay anything from ₹ 10 to ₹ 10,000