सीएम गेहलोत ने शुरू की ‘मन की बात’, टैक्स कॉन्फ्रेंस में खुलकर बोले..

सीएम गेहलोत ने शुरू की ‘मन की बात’, टैक्स कॉन्फ्रेंस में खुलकर बोले..

जोधपुर. जोधपुर में चार्टेड अकाउंटेंट्स की ओर से शनिवार को आयोजित ‘टैक्स कॉन्फ्रेंस-2020’ में भाग लेने पहुंचे सीएम अशोक गहलोत ने अपने मन बात शेयर करते हुए लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है’ हालांकि उन्होंने यह बात तर्क में कही, लेकिन इस बात को उन्होंने नोटबंदी से जोड़ते हुए कहा ​कैसे रातोंरात पीएम ने नोटबंदी की घोषणा की थी। जिसमें 100 से अधिक लोग मारे गए। उन्होंने एक घर में काम करने वाली महिला का उदाहरण देते हुए कहा कि कैसे गरीब लोगों को नोटबंदी का नुकसान झेलना पड़ा।

वहीं अमित शाह को लेकर कहा कि उनके मनमाने रवैए से आम लोग कितने परेशान हैं इसका उन्हें शायद अंदाजा नहीं हैं। उनके सामने देश के सबसे बड़े इंड़स्ट्रियलिस्ट राहुल बजाज ने उनके सामने बोलने की हिम्मत की और कहा कि मैं जानता हूं आपकी सरकार भले कोई भी फैसला करे, परंतु उसके खिलाफ में बोलने की हिम्मत किसी के अंदर नहीं है। क्योंकि देश में इस तरह का माहौल बना दिया गया है कि कोई यदि आपकी सरकार को सुझाव भी देना चाहे तो उसे देशद्रोही बनाकर पेश किया जाता है।

इसके साथ गहलोत ने देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर भी अपनी व्यथा को जाहिर किया और बतलाया कि देश के हालात इस समय विकट बने हुए हैं। अर्थव्यवस्था डामाडोल है। पैट्रोल-डीजल के दाम आसमान पर हैं। मंहगाई ने आमजन की कमर तोड़ रखी है। देशभर में बेरो​जगारी का ग्राफ बढ़ा है। इन सबके बावजूद वह देश में सीएए, एनआरसी और एनपीआर जैसे मुद्दों को लेकर घूम रहे हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *