BSNL 78 रुपए में दे रहा डेली 3 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड़ कॉलिंग की सुविधा

BSNL 78 रुपए में दे रहा डेली 3 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड़ कॉलिंग की सुविधा

बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए नया डेटा प्लान जारी किया है। आज के दौर में लोगों को कॉलिंग से ज्यादा डेटा की मांग रहती है। और इसी मांग को पूरी करने के लिए प्राइवेट कंपनियां नित नए प्लान्स अपने उपभोक्ताओं को उपलब्ध करवाती रहती हैं। लेकिन अब सरकारी कंपनी बीएसएनएल भी इन प्राइवेट कंपनियों से टक्कर लेने के मूड़ में दिखाई दे रही है। इससे न केवल बीएसएनएल के ग्राहकों को फायदा होगा बल्कि सरकारी कंपनी को नए ग्राहक भी मिल सकेंगे।

ये है नया डेटा प्लान्स :

लॉकडाउन के समय सभी प्राइवेट कंपनियों ने अपने प्लान्स की रेट्स को कम दिया था। वहीं कई कंपनियों ने अपने उपभोक्ताओं के लिए डेटा प्लान्स की लिमिट को भी बढ़ा दिया था। फिलहाल BSNL कंपनी ने भी अपने सस्ते प्लान्स की लिस्ट जारी की है। इसमें सबसे खास है 3 GB का प्लान। इसके अंदर कस्टमर को रोज 3 GB डेटा उपलब्ध होगा। इसकी वैलिडिट 8 दिन से लेकर 365 दिन की है।

सबसे सस्ता प्लान ये :

BSNL ने 3 GB डेटा में सबसे सस्ता प्लान 78 रुपए में लॉन्च किया है। इसमें उपभोक्ता को 8 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। रोज 3 GB डेटा खर्च करने को मिलेगा। वहीं इसके अंदर अनलिमिटेड़ कॉलिंग की सुविधा भी प्राप्त होगी। जो कि सभी नेटवर्क के लिए मान्य होगी। साथ ही इरोस नॉउ Eros Now सर्विस का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

वन ईयर प्लान :

उपभोक्ता को बीएसएनएल के वन ईयर प्लान के लिए 1,999 खर्चने होंगे। इसके बदले में यूजर्स को साल भर यानि 365 दिनों तक रोज 3 GB डेटा मिलेगा। वहीं सभी नेटवर्क्स पर असीमित कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही रोजाना 100 मुफ्त एसएमएस SMS भेजने की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा Eros Now इंटरटेनमेंट सर्विस का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *