बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने दिया टिक टॉक को लेकर ये बयान, ट्विटर पर चल रहा ये ट्रेंड

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने दिया टिक टॉक को लेकर ये बयान, ट्विटर पर चल रहा ये ट्रेंड

पिछले कई दिनों से टिकटॉक को लेकर शुरू हुआ संग्राम अब तूल पकड़ने लगा है। टिकटॉक को लेकर सोशल मीडिया पर चलने वाली बहस अब और तेज हो चुकी है। इसे लेकर बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर दिया। बाबू भाई का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

क्या लिखा बाबू भाई ने :

बाबू भाई के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने अपने इस ट्वीट में साफ कहा है कि टिकटॉ​क बैन होना चाहिए। उनके ‘बैन टिक टॉक’ के नाम से किए गए इस ट्वीट को ट्विटर पर अब तक 46 हजार से भी ज्यादा बार ट्वीट किया जा चुका है। वहीं लाखों लोग लाइक्स मिल चुके हैं।

यूट्यूब पर भी घमासान :

दुनिया में भारत एक ऐसा देश है जहां सबसे ज्यादा इंटरनेट के सक्रिय यूजर्स पाए जाते हैं। इसी को देखते हुए यहां सोशल मीडिया प्लेटफोर्म्स का प्रयोग करने वालों की संख्या भी अधिक है। सोशल मीडिया एक्सपर्ट की मानें तो टिकटॉक से पहले इंटरनेट पर यूट्यूबर्स का दबदबा माना जाता था। लेकिन पिछले कुछ समय में टिकटॉकर्स यूट्यू​बर्स पर भारी पड़ने लग गए। ऐसे में यूट्यूबर्स भी अब टिकटॉक की टांग खींचने में पीछे नहीं हैं।

स्वदेशी फैक्टर भी आड़े आ रहा :

टिकटॉ​क से बढ़ती दूरी में स्वदेशी फैक्टर भी कहीं न कहीं आड़े आ रहा है। इसके अलावा देश की एक बड़ी आबादी इस एप के चीनी होने के कारण भी इसे छोड़ना चाह रही है। ऐसे में पिछले दिनों में टिकटॉक छोड़ने वालों की संख्या में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *