बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने किया सुसाइड, हिमाचल के कैफे तक कैसे पहुंचा शव?

बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने किया सुसाइड, हिमाचल के कैफे तक कैसे पहुंचा शव?

Asif Basra Suicide Case: दीपावली से ठीक पहले बॉलीवुड जगत से गुरुवार को एक और दु:ख भरी खबर सामने आ गई। ये खबर बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा से जुड़ी हुई है। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा स्थित धर्मशाला के मैक्लोडगंज के एक कैफे में आसिफ का शव लटका मिला। कांगड़ा पुलिस एसएसपी विमुक्त रंजन ने इस बात की पुष्टि की है। पुलिस और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं। मामले की सघनता से जांच की जा रही है।

एसएसपी ने बताया कि अभिनेता आसिफ बसरा का शव धर्मशाला स्थित एक निजी परिसर में लटका पाया गया था। फिलहाल घटना स्थल से किसी प्रकार का न तो कोई सुसाइड नोट मिला है और न ही सुसाइड के कारणों का पता चल पाया है। कैफे किसका था? आसिफ वहां कैसे पहुंचे? इन सभी सवालों के जवाब तलाशने में फोरेंसिक टीम और पुलिस दोनों ही जुट गई हैं।

ausamachar.com : Asif Basra

कौन थे आसिफ बसरा :

आसिफ बसरा बॉलीवुड का एक जाना पहचाना चेहरा थे। आसिफ की उम्र 53 साल थी। जो कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। फिल्मों की बात करें तो आसिफ ‘वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई, जव वी मेट, परजानियां और ब्लैक फ्राईडे जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। हाल में उनकी चर्चित वेब सीरीज पाताल लोक थी, जो कि अमेजन प्राइम पर आ चुकी है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *