Bigg Boss 15 winner: तेजस्वी को मिला बिग बॉस15 के विनर का खिताब

Bigg Boss 15 winner: तेजस्वी को मिला बिग बॉस15 के विनर का खिताब

Bigg Boss15 Winner. कलर्स टीवी Colors TV के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के विनर Bigg Boss15 Winner की घोषणा आखिर हो ही गई। 30 जनवरी की रात को ​शो के होस्ट सलमान खान Salman Khan ने बिग बॉस पंद्रह BB15 के विनर के नाम की घोषणा की। ये खिताब तेजस्वी Tejasswi Prakash ने अपने नाम कर लिया। विनर को शो की प्राइजमनी के साथ पन पना पन पंद्रह की चमचमाती ट्रॉफी भेंट की गई।

शमिता-तेजस्वी के बीच इनसिक्यूरिटी का खेला

शो की शुरुआत में ही वीआईपी सदस्य शमिता और जंगलवासी करन कुंद्रा के बीच दोस्ती की एक सुगबुगाहट दिखने लग गई थी। यही वो वक्त था जब तेजस्वी प्रकाश की निगाहें जंगलवासी सदस्यों के लीडर करन कुंद्रा पर टिकने लगी थीं। जैसे-जैसे तेजस्वी की करन के साथ न​जदीकियां बढ़ने में लगी, वैसे-वैसे शमिता और करन की दोस्ती के बीच की दूरियां भी न चाहते हुए बढ़ने लग गई थीं। उसके बाद शुरू हुआ शमिता और तेजस्वी के बीच ‘इनसिक्यूरिटी’ का खेला। जो कि शो खत्म होने तक जारी रहा।

इनको मिली टॉप 5 में जगह Bigg Boss 15 finale Live Update

बीबी15 के टॉप में निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, करन कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल को मिली। हालांकि इनमें से निशांत भट्ट विनर से पहले ही 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर आ गए। सलमान ने उनके इस कदम को सराहनीय बताया क्योंकि वोटों के आधार पर उनका नाम विनिंग लिस्ट में नहीं था।

आखिर तक पलटा सीन ?

व्यूअर्स की मानें तो इस बार के शो कंटेस्टेंट में पहले के मुकाबले दमदारी कम दिखी। सीजन पंद्रह में यूं तो कई बार बिग बॉस ने सीन पलटे, मगर फिनाले वीक के आखिरी दिनों में कंटेस्टेंट के आपसी बर्ताव ने वोटों के समीकरण बदल डाले और इस बात का विजेता को भी भरपूर फायदा मिला।

सीजन 14 में इन्हें मिला था खिताब

बता दें कि पिछले साल बिग बॉस 14 के विनर का खिताब टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलेक को मिला। साल 2021 में 21 फरवरी की रात को बिग बॉस के विनर की घोषणा की गई थी। इस सीजन में रुबीना के साथ टॉप थ्री में राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली पहुंचे थे। इस सीजन में निक्की तंबोली ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *