बिगबॉस को दी शूटिंग बंद करने की धमकी, इस बात को लेकर उठा बवाल

बिगबॉस को दी शूटिंग बंद करने की धमकी, इस बात को लेकर उठा बवाल

BigBoss Season14. कलर्स पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिगबॉस को प्रसारित हुए अभी कुछ ही दिन बीते हैं कि घर के अंदर से लेकर बाहर तक विवाद होने शुरू भी हो गए। हाल ही में जहां घर के भीतर ‘नेपोटिज्म’ का मुद्दा उठा तो घर के बाहर ‘मराठी’ भाषा को लेकर जोरदार हंगामा शुरू हो गया है। मुंबई में राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस की ओर से बयान जारी किया गया है कि यदि मराठी भाषा पर दिए गए बयान पर जल्द माफी नहीं मांगी गई तो बिगबॉस को आगे की शूटिंग नहीं करने देंगे।

इस बात पर हुआ बवाल :

दरअसल 1 घंटे के एपिसोड में कई बातें ऐसी होती हैं जो हमें दिखाई नहीं जाती हैं। ऐसी ही एक बात मंगलवार के दिन बिगबॉस कंटेस्टेंट जान कुमार ने कह दी थी। जान ने कहा था कि उन्हें मराठी भाषा से चिढ़ है। अत: उनसे हिंदी भाषा में ही बात की जाए। हालांकि इस बात के ​पीछे उनका मकसद किसी भाषा की बेइज्जती करने का नहीं था। ये बात उन्होंने किसी दूसरे सेंस में बोली थी। बता दें कि बिगबॉस एक हिंदीभाषी शो है और उसमें हिंदी में बात नहीं करने पर रूल्स का उल्लंघन माना जाता है। मगर बिगबॉस के घर के बाहर इस बात ने इतना तूल पकड़ लिया कि इस बयान पर अब जमकर राजनीति शुरू हो गई है।

ausamachar.com

अमेय ने जान को दी धमकी :

अमेय खोपकर जो कि मनसे के फिल्म विभाग के अध्यक्ष हैं, उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से जान को मुंबई में काम नहीं करने की धमकी दी है। अमेय ने एक ट्वीट में लिखा है कि ‘मैं देखता हूं कि मुंबई में रहकर तेरा कॅरियर कैसे बनता है।’ वहीं मनसे की ओर से यदि जान कुमार इस बात को लेकर माफी नहीं मांगते हैं तो बिगबॉस को भी शूटिंग नहीं करने दी जाएगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *