राजस्‍थान रॉयल्‍स को बड़ा झटका, क्या IPL 2021 नहीं खेल पाएंगे जोफ्रा आर्चर?

राजस्‍थान रॉयल्‍स को बड़ा झटका, क्या IPL 2021 नहीं खेल पाएंगे जोफ्रा आर्चर?

इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मोर्गन ने तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को लेकर आज एक बड़ी बात कही। इस बात का असर इंग्लैंड के साथ-साथ राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals पर भी देखने को मिल सकता है। मोर्गन ने कहा कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर Jofra Archer की कोहनी की चोट बिगड़ती जा रही है। जिसके चलते आर्चर भारत के खिलाफ होने वाली तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला से बाहर हो सकते हैं। यदि ऐसा हुआ तो उनका आईपीएल IPL 2021 में खेलना भी मुश्किल हो सकता है।

कोहनी में चोट का असर

बता दें कि 25 वर्षीय तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की दाहिनी कोहनी में चोट लग गई थी। जिसके चलते कोहनी का दर्द पहले से ज्यादा बढ़ गया है। ऐसे में 23 मार्च से पुणे में होने वाली तीन एकदिवसीय श्रृंखला में उनके शामिल होने को लेकर प्रश्नचिह्न खड़ा हो गया है। मोर्गन का कहना है कि आर्चर की स्थिति का आंकलन करने के लिए थोड़ा समय चाहिए होगा। बता दें कि ये तीनों ही मैच पुणे में खेले जाने हैं।

akhiriummeed.com – Jofra Archer

रॉयल्स को लग सकता है झटका

भारत में आईपीएल नौ अप्रैल से शुरू हो रहा है और राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले इस तेज गेंदबाज को लेकर अभी से ही संशय पैदा हो गया है। यदि 9 अप्रैल से पहले जोफ्रा की कोहनी में सुधार नहीं हुआ तो राजस्थान रॉयल्स के लिए ये एक बड़ा झटका साबित हो सकता है। चूंकि आर्चर इस समय अपने फार्म में चल रहे हैं। ऐसे में रॉयल्स के पास आर्चर के बराबर में विकल्प देखना मुश्किलभरा काम होगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *