‘भाबी जी घर पर है’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने छोड़ा शो, छोड़ने की बताई ये वजह

‘भाबी जी घर पर है’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने छोड़ा शो, छोड़ने की बताई ये वजह

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘भाबी जी घर पर है!’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने आज शो को अलविदा कह दिया। काफी समय से सौम्या के शो छोड़ने की बातें सामने आ रही थीं। जिन पर आज पूर्ण विराम लग गया। बता दें कि सौम्या इस शो में अनीता भाभी उर्फ गोरी मेम का किरदार निभाती थीं। वह पिछले 5 साल से इस सीरियल में इस किरदार को प्ले कर रही थीं। आज सेट पर शूटिंग के आखिरी दिन उन्होंने कहा कि जी टीवी के साथ 8 साल उनके लिए काफी शानदार रहे।

गुरुवार को सौम्या ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर दिया था। शो छोड़ने को लेकर कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे थे। जिनको खारिज करते हुए सौम्या ने कहा कि इसकी वजह वह खुद हैं। वह अपनी मर्जी से इस शो को छोड़ रही हैं। उन्होंने ही अपने कॉन्ट्रेक्ट को आगे नहीं बढ़वाने का फैसला किया था।

सेट पर आखिरी दिन को यूं किया सेलिब्रेट :

शूटिंग के बाद शो के साथी कलाकारों ने ‘तुम चले जाओगे तो हम ये सोचेंगे.. कि हमने क्या खोया हमने क्या पाया.. जिंदगी धूप तुम घना साया.. तुमको देखा तो ये खयाल आया।’ गाना गाया। इसके बाद सौम्या ने केक काटा। इस दौरान सौम्या भावुक भी हुईं और हंसी-ठिठोली भी करती नजर आईं। जब टीका ने उनसे इस दौरान दो शब्द बोलने को कहा तो उन्होंने शुरुआत अपने को-एक्टर से की। सौम्या ने कहा कि आसिफ जैसा को-एक्टर मुझे जिंदगी में नहीं मिलेगा। यह कहते हुए वह भावुक हो गईं। वहीं तिवारी जी पर चुटकी लेते हुए कहा कि दूसरी अनीता आने पर मुझे भूल मत जाना।

वहीं हप्पू दरोगा को शो में मिर्ची की संज्ञा देते हुए कहा कि सब्जी में मिर्ची हो तो चुभती है और न हो तो मजा नहीं आता। आगे टीका, मलखान और टिल्लू को लेकर कहा कि वो सब्जी में डलने वाले मसाले हैं यदि वो शो में न हों तो शो पूरा नहीं होता। इसके अलावा उन्होंने अपने साथी कलाकारों, यूनिट के सदस्यों, राइटर्स आदि सभी का आभार प्रकट किया।

सेट के इस आखिरी लम्हे को उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया। उन्होंने लिखा कि ‘एक सुंदर यात्रा का अंत। जिस तरह से हम भाग लेते हैं, उससे पता चलता है कि हमारा रिश्ता कितना मजबूत था। ये मेरे पूरे जीवन को संवारने के लिए कुछ क्षण हैं, यूनिट के हर एक व्यक्ति के लिए मेरा छोटा सा नोट। मेरे प्यारे’

सौम्या ने कहा कि जब साथ में रहते हैं तो सभी केक काटते हैं मगर जाते समय किसी के लिए केक काटना मेरे लिए बड़ी बात है। इस पर उन्होंने सभी को शुक्रिया कहा तो साथी कलाकारों ने भी गा दिया कि ‘अभी ना जाओ छोड़कर कि दिल अभी भरा नहीं.. अभी-अभी तो आई हो, बहार बनके छाई हो..।’

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *