BB14: निक्की से नाराज होकर घर के अंदर पहुंच गए सलमान खान फिर सिखाया जोरदार सबक

BB14: निक्की से नाराज होकर घर के अंदर पहुंच गए सलमान खान फिर सिखाया जोरदार सबक

Mumbai. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का ये वीकेंड घरवालों के लिए कुछ अच्छा रहने वाला नहीं है। यदि आपने इसका प्रोमो मिस कर दिया है तो कोई बात नहीं। ​हम आपको बताते हैं कि इस वीकेंड पर यानी आज और कल क्या खास होने वाला है। सबसे खास बात ये है कि घरवालों की आपसी लड़ाई में इस बार सलमान खुद घर के अंदर दाखिल हो गए। बिग बॉस के घर के अंदर जाकर सलमान ने कंटेस्टेंट्स को जो सबक सिखाया है, उसे देख घर वाले भी चौंक गए। ये बात तो साफ है कि घरवालों की क्लास इस वीकेंड पर भी लगनी तय है, लेकिन उससे पहले शनिवार को कुछ और कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य एवं खास लोग आने वाले हैं।

आज इनसे मिलेंगे घरवाले :

इनमें ​जैस्मीन भसीन, एजाज खान, विकास गुप्ता, अरसी खान आदि शामिल हैं। एक ओर जहां एजाज खान से पूर्व कंटेस्टेंट ​पवित्र पून्य मिलने आएंगी तो वहीं विकास गुप्ता से रश्मि देसाई मिलने पहुंचेंगी। इसके अलावा जैस्मीन भसीन के भी माता-पिता उनसे मिलने आए। इस दौरान उन्होंने जैस्मीन से कुछ ऐसी बातें बोल दीं कि अली गोनी खफा हो गए।

akhiriummeed.com

इस बात पर गुस्सा हुए सलमान :

इसके बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को सलमान ने जोरदार फटकार लगाई। बता दें कि निक्की और राखी के बीच हुए मनमुटाव को लेकर निक्की कई दिनों से राखी का बिस्तर नहीं बना रही थीं। ऐसे में सलमान ने निक्की से उसकी वजह पूछी तो निक्की ने फिर से मना कर दिया। ऐसे में सलमान को गुस्सा आ गया। हालांकि सलमान ने इसके बाद ज्यादा बहस नहीं की और सीधे घर के अंदर आ गए।

घरवालों को सिखाया ये सबक :

ये देख सभी घरवाले चौंक गए। सलमान ने अंदर आकर पहले राखी का बिस्तर बनाया और फिर किचन एरिया की तरफ चले गए। वहां भी उन्होंने अपने हाथों से कपड़ा मारा और अंत में कहा कि कोई भी काम छोटा नहीं होता है। बता दें कि ये एपिसोड कल 10 जनवरी (रविवार) को दिखाया जाएगा। फोटो साभार-वीडियो@colorstv

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *