बारां : 3 दिवसीय राजस्व जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन, छीपाबड़ौद ने जीता कबड्डी का फाइनल मुकाबला

बारां : 3 दिवसीय राजस्व जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन, छीपाबड़ौद ने जीता कबड्डी का फाइनल मुकाबला

जिले के अन्ता एनटीपीसी में आयोजित तीन दिवसीय जिला स्तरीय राजस्व खेलकूद प्रतियोगिता का सोमवार को समापन समारोह आ​योजित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सम्भागीय आयुक्त एल.एन. सोनी उपस्थित रहे। आपको बता दें कि इस प्रतियोगिता में जिले की कुल 9 टीमों ने भाग लिया था।

समापन कार्यक्रम में सम्भागीय आयुक्त सोनी ने कहा कि खेलों के माध्यम से कार्य करने की क्षमता बढ़ती है। ऐसे में बीच-बीच में खेल को जारी रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि खेलों से शारीरिक तथा मानसिक विकास होता है।इस अवसर पर जिला कलेक्टर इंद्र सिंह राव तथा पुलिस अधीक्षक डॉक्टर रवि ने कहा कि कबड्डी देश का पुश्तैनी एवं लोकप्रिय खेल रहा है। उन्होंने कहा की खेल के दौरान हमारे अंदर कॉम्पिटीशन की भावना होनी चाहिए। इससे आगे बढ़ने का मौका मिलता है।

इससे पूर्व अधिकारियों की मौजूदगी में अंता तथा छीपाबडौद की टीम के बीच कब्बडी का फाइनल मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में छीपाबड़ौद की टीम विजयी रही। तीन दिवसीय इस खेलकूद प्रतियोगिता के समापन अवसर पर विजेता तथा उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम के अंत में उपखण्ड अधिकारी गोवर्धन लाल मीणा द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *