MLA के इस ट्वीट ने फैला दी सनसनी, आखिर ऐसा क्या लिख दिया ट्वीट में पढ़िए

MLA के इस ट्वीट ने फैला दी सनसनी, आखिर ऐसा क्या लिख दिया ट्वीट में पढ़िए

Remdesivir. राजस्थान में कोरोना महामारी की दूसरी लहर जमकर कहर बरपा रही है। मरीज बेड, ऑक्सीजन और जीवन रक्षक इंजेक्शनों के लिए भीख मांग रहे हैं। ऐसे में एक विधायक के ट्वीट ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया। जी हां, सांगानेर से बीजेपी विधायक अशोक लाहोटी ने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। जिसमें जीवन रक्षक इंजेक्शनों के राज्य से बाहर भेजने की बात कही है।

ये कैसी गांधीगिरी?

विधायक अशोक लाहोटी ने गुरुवार की शाम एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी, राजस्थान ने 20,000 Remdesivir के इंजेक्शन पंजाब को भेजे.., जबकि राजस्थान में जनता त्राहि त्राहि कर रही है। ये कैसी गांधीगिरी? कैसी उदारवादिता? और कैसा न्याय है??’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने कई बड़े अखबारों को भी टैग किया है। उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है।

MLA ने कहा –

हमारे खुद के प्रदेश में लोग 1-1 इंजेक्शन के लिए दर-दर भटक रहे हैं, मरीज तड़प तड़प कर मर रहे हैं। सरकार के अधिकारी स्वयं मान रहे हैं कि ये इंजेक्शन 30 से 40 हजार में ब्लैक हो रहे हैं। इस स्थिति के लिए कौन जिम्मेदार है? क्या सरकार के लोग और दवा माफियाओं, बिचौलियों की मिलीभगत है?

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *