सूरजपुर कलक्टर के बाद अब SDM ने जड़ा युवक को थप्पड़, किस पर क्या एक्शन हुआ? जानिए

सूरजपुर कलक्टर के बाद अब SDM ने जड़ा युवक को थप्पड़, किस पर क्या एक्शन हुआ? जानिए

सूरजपुर पर ‘तमाचा’ हावी, ‘चांटे वाले कलक्टर’ के बाद ‘थप्पड़ वाले एसडीएम’ का वीडियो वायरल…

छत्तीसगढ़. अभी कलक्टर रणवीर शर्मा collector Ranvir Sharma का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि सूरजपुर Surajpur का ही एक और मामला सामने आ गया। इस बार ये कारनामा यहां के एसडीएम SDM ने किया है। एसडीएम प्रकाश सिंह राजपूत ने भी उसी अंदाज में लॉकडाउन Lockdown के बीच सड़क पर मिले एक युवक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद युवक से उठक-बैठक भी करवाई। अब उनका ये वीडियो भी सोशल पर वायरल हो गया है।

Collector ने क्या किया था?

इससे पहले ही सूरजपुर कलक्टर रणवीर शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें कलक्टर एक लड़के को थप्पड़ लगाते दिख रहे हैं। जब DM ने युवक से बाहर निकलने का कारण पूछा। उत्तर से संतुष्ट न होने के बाद पहले तो युवक का फोन जमीन पर पटक कर तोड़ दिया। उसके बाद जोरदार तमाचा धर दिया। फिर भी सब्र नहीं हुआ तो पुलिस के जवानों से डंडे भी पड़वा दिए।

surajpur DM : akhiriummeed.com

क्या कार्रवाई हुई?

वीडियो वायरल होने के बाद DM की आलोचना शुरू हुई तो CM तक ने कार्रवाई को लेकर ट्वीट कर दिया। वहीं आईएएस IAS एसोसिएशन ने भी घटना पर खेद व्यक्त किया। नतीजा ये हुआ कि कलक्टर महोदय को डीएम का पद गंवाना पड़ गया। फिलहाल उन्हें मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद लगाया गया है। लेकिन एसडीएम SDM को लेकर फिलहाल किसी तरह की कोई कार्रवाई देखने को नहीं मिली है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *