बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में निधन

बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में निधन

Aditya Paudwal Death : बॉलीवुड का बुरा वक्त अभी थम नहीं है। बॉलीवुड से आज फिर एक बुरी खबर सामने आई। प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का आज मुंबई में निधन हो गया। आदित्य 35 साल के थे। बताया ​जा रहा है कि आदित्य पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। पता चला उन्हें किड़नी की समस्या थी। किडनी फेल होने की वजह से उनकी मौत हो गई। ये वही आदित्य थे जिन्हें ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में सबसे कम उम्र के ‘म्यूजिक ​डायरेक्टर’ होने का तमगा प्राप्त था। आदित्य अपनी मां की तरह भजन गाना पसंद करते थे।

अनुराधा पौडवाल Anuradha Paudwal करीब 70 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उनकी पहचान ज्यादातर भक्ति गानों के लिए होती है। अनुराधा की इसी परिपाटी को परिवार में जिंदा रखना चाहते थे आदित्य। वह कहते भी थे कि अपनी मां के लिए वह भक्ति गाने कंपोज एवं डायरेक्ट करेंगे। इंस्टा पर आदित्य ने आखिरी एक पोस्ट 19 अगस्त को डाली थी। जिसमें उन्होंने खुद के द्वारा कंपोज की एक गणेश वंदना शेयर की।

अनुराधा पौडवाल ने भक्ति गानों के अलावा अनेक फिल्मों में प्लेबैक दिया। इनमें सौतन, तेजा, लहू के दो रंग, अभिमान, दिल, स्वर्ग, ​आशिकी और बेटा प्रमुख हैं। आदित्य म्यूजिक Music डायरेक्शन और सिंगिंग के अलावा म्यूजिक कंपोज करने का भी काम करते थे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *