सुशांत की मौत के दावे को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बोल दी ये बड़ी बात

सुशांत की मौत के दावे को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बोल दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म पर खुलकर बात करने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत ने अब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में एक बड़ी बात बोल दी है। कंगना ने हाल ही में दिए एक टीवी इंटरव्यू में कहा है कि यदि वह सुशांत सिंह राजपूत की सुनियोजित मौत को ​लेकर अपने दावों को साबित नहीं कर पाईं तो भारत सरकार द्वारा दिए गए सबसे उच्च सम्मान ‘पद्मश्री’ को लौटा देंगी।

बता दें कि कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के बाद एक वीडियो जारी किया था। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड को नेपोटिज्म से भरा हुआ बताया था। इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को सुनियोजित हत्या का मामला बताया था। उनका कहना था कि बॉलीवुड की ओर से सुशांत का बॉयकॉट किया गया था। साथ ही मीडिया का भी दवाब बना हुआ था। इन सबके चलते ही सुशांत की जान गई थी।

मुंबई पुलिस ने​ भेजा था समन :

कंगना टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि जब मुंबई पुलिस की ओर से उन्हें समन जारी किया गया था, उस समय वह मनाली में थीं, कोरोना का समय चल रहा था। ऐसे में उन्होंने कहा था कि वह किसी को भी भेजकर उनका बयान ले सकते हैं, लेकिन आगे कुछ नहीं हुआ। कंगना ने कहा कि कई बातें ऐसी हैं कि वह सार्व​जनिक क्षेत्र में नहीं कह सकती हैं। इसलिए यदि वो उसे साबित नहीं कर पायीं तो अपना पद्मश्री पुरस्कार लौटा देंगी।

तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को लेकर कंगना ने कहा कि यदि इन अभिनेत्रियों को करन जौहर पसंद हैं और इंडस्ट्री अच्छी लगती है तो इन्हें आलिया, अनन्या जैसा काम क्यों नहीं मिलता? हालांकि इसका जवाब वो खुद भी जानती होंगी। कंगना ने नेपोटिज्म को लेकर एक बार फिर से ये एक बड़ा उदाहरण दिया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *