Sidharth Shukla Death: कैसे करें यकीन? कि 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए सिद्धार्थ

Sidharth Shukla Death: कैसे करें यकीन? कि 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए सिद्धार्थ

— मुंबई के अस्पताल में हुआ निधन..

Sidharth Shukla Death. बिग बॉस में अपनी गेम स्प्रिट, कॉन्फिडेंस और एग्रेशन से करोडों लोगों का दिल जीतने वाले सिद्धा​र्थ शुक्ला Siddharth Shukla अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन ये बात उनके फैंस के गले नहीं उतर पा रही। मिली जानकारी के अनुसार दिल की धड़कन रुक जाने से मुंबई में आज उनका निधन हो गया। महज 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस Bigg Boss के इतिहास के सबसे पसंदीदा विनर थे। शो में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी ने अपने चार्म से न जाने कितने ही लोगों को अपना कायल बना दिया था। यही वजह है कि आज तक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा हैशटैग बनाए गए।

अस्पताल के बाहर बढ़ाई सुरक्षा

जिस अस्पताल में सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम होना है उसके बाहर मुंबई पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। सुरक्षा को चाक चौबंद कर दिया है। अब जो भी हॉस्पीटल के अंदर-बाहर लोग आ जा रहे हैं, उन सबकी चैकिंग और पूछताछ के बाद ही उन्हें आने दिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार इस पूरी प्रक्रिया में करीब एक से डेढ़ घंटे का वक्त लगेगा। उसके बाद बॉडी को परिजनों के लिए सौंप दिया जाएगा।

कैसे करें यकीन!

सिद्धार्थ की सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल ये खबर सुनते ही बेहोश हो गई। बार-बार में उन्हें होश में लाने का प्रयास किया गया। रो-रोकर शहनजा का बुरा हाल हो रहा है। कल तक एकदम फिट दिख रहे सिद्धार्थ शुक्ला का इस तरह दुनिया से चले जाना, किसी के लिए ​भी शॉकिंग हो सकता है। ऐसे में उनके फैंस का यकीन कर पाना बमुश्किल है। सोशल मीडिया पर बार-बार खबरें पढ़ने के बाद भी उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे।

बहन और जीजा पहुंचे अस्पताल

मौत की खबर सुनते ही सिद्धार्थ के बहन और जीजा अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल प्रशासन ने ही परिजनों को उनके निधन की सूचना दी थी। उसके बाद से ही परिवार और करीबियों का अस्पताल पहुंचना जारी है। इधर सिद्धार्थ के घर पर भी फैंस इकट्ठा होने शुरू हो गए हैं। हर कोई उनकी एक आखिरी झलक पाने को बेताब है।

कॅरियर एक नजर में

12 दिसंबर 1980 को मुंबई में जन्में मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला ने 2008 में ‘बाबुल का अंगना छूटे ना’ सीरियल किया था, लेकिन उन्हें पॉपु​लैरिटी मिली कलर्स के शो ‘बालिका वधू’ से मगर करोड़ों दिलों पर राज करने वाला बनाया ‘बिग बॉस’ ने। वह बिग बॉस के सीजन 13 के विजेता रहे। जहां शहनाज के साथ उनकी दोस्ती हुई। उनकी इस जोड़ी को करोड़ों फैंस ने प्यार दिया। इसके अलावा बॉलीबुड में उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania से डेब्यू किया था। वर्तमान में वह ढ़ेरों प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे थे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *