Aaj ka Rashifal: प्रिय व्यक्ति से मुलाकात आनंददायक रहेगी, आज परोपकार का दिन है

Aaj ka Rashifal: प्रिय व्यक्ति से मुलाकात आनंददायक रहेगी, आज परोपकार का दिन है

Daily Horoscope. ज्योतिषाचार्य पंडित हरीश शर्मा के अनुसार आज की तिथि एवं राशिफल, श्री प्रमादी नाम संवत्सरे श्री विक्रमी संवत 2077 श्री शक संवत् 1942 फाल्गुन कृष्ण त्रियोदशी गुरुवार, ईस्वी 11 मार्च 2021, श्री सूर्य नारायण उत्तरायण, हेमंत ऋतु।

चंद्रमा मकर राशि पर प्रातः 09 बजकर 21 मिनट तक उपरांत कुम्भ राशि पर संचार करेगा।

मेष- वाणी पर संयम बरतें, थोड़ा क्रोधित होने से काम बिगड़ सकते हैं. निर्धारित कार्य करने के लिए प्रयासरत रहें. आज धार्मिक यात्रा का आयोजन हो सकता है.

वृषभ- नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए दिन अनुकूल है. दफ्तर में कार्यभार के कारण थकान महसूस हो सकती है. आज आपको मानसिक रूप से व्याकुलता का अनुभव रहेगा।

मिथुन- प्रियजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा. नए वाहन का सुख मिल सकता है. प्रणय के लिए आज का दिन अच्छा है. सेहत अच्छी रहेगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. धन लाभ होगा।

कर्क- परिवार में सुख शांति रहेगी. आज किए गए कार्यों में यश की प्राप्ति होगी. घर में परिजनों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. नौकरी वाले लोगों को लाभ होगा. सहकर्मियों से लाभ मिलेगा।

सिंह- प्रिय व्यक्ति से मुलाकात आनंददायक रहेगी. संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलेगा. छात्रों के लिए अच्छा समय है. आज आपके द्वारा परोपकार का कार्य हो सकता है।

कन्या- मानसिक तथा शारीरिक स्वास्थ्य परेशान कर सकता है. परिवार के साथ अनबन रह सकती है. अधिक धन खर्च हो सकता है. माता के स्वास्थय की चिंता रहेगी।

तुला- आज किसी धार्मिक स्थल पर जाने का योग हो सकता हैं. नए कार्यों के लिए दिन शुभ रहेगा. आज निवेश करने के लिए दिन अच्छा रहेगा. शारीरिक व मानसिक रूप से उत्तम रहेगा।

वृश्चिक- फालतु के खर्च से बचें. परिवार में विवाद होने से बचाएं. आज किसी भी तरह की नकारात्मक मानसिकता न रखें. छात्रों को पढ़ाई में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है।

धनु- स्वस्थ्य का ध्यान रखें. आर्थिक लाभ मिलेगा. किसी के घर मांगलिक प्रसंग में जाने का योग हो सकता है. दांपत्यजीवन का सुख मिलेगा. सामाजिक क्षेत्र में सम्मान बढ़ेगा।

मकर- कार्यों में सरकारी हस्तक्षेप बढ़ेगा. आज सामान्य से अधिक खर्च होगा. अधिक परिश्रम करने पर ही आज सफलता मिलेगी. संतान या रिश्तेदारों से अनबन हो सकती है।

कुंभ- नए कार्यों को शुरू करने के लिए दिन अच्छा रहेगा. कारोबार के क्षेत्र में अपार लाभ होगा. लक्ष्मी देवी की कृपादृष्टि आज आप पर है. संतान पक्ष की ओर से मन खुश रहेगा।

मीन- आज बड़े कार्यों में सफलता हासिल होगी. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. सरकारी क्षेत्र में लाभ मिलेगा. पिता तथा बड़े-बुजुर्गों से लाभ होगा.कारोबारियों के लिए दिन शुभ रहेगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *