2021 Ki Bhavishyavani: नए साल पर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी, ट्रंप को घेरेगी रहस्यमयी बीमारी, पुतिन पर होगा हमला

2021 Ki Bhavishyavani: नए साल पर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी, ट्रंप को घेरेगी रहस्यमयी बीमारी, पुतिन पर होगा हमला

2021 Ki Bhavishyavani: साल 2020 को खत्म होने में महज कुछ दिन बचे हैं। ऐसे में आने वाले साल 2021 से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। अनेक प्रकार की संभावनाएं लेकर लोग चल रहे है, लेकिन इन सबके बीच बाबा वेन्गा की भविष्यवाणियां अच्छे संकेत नहीं दे रही हैं। मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेन्गा Baba Vanga ने साल 2021 के लिए भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि ये साल भी दुनिया के लिए खासा अच्छा नहीं रहने वाला है। इसमें अज्ञात बीमारियों का बोलबाला रहेगा, भारी तबाही होगी, लेकिन खुशी की बात ये कही कि इस साल कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का इलाज दुनिया को मिल जाएगा। इसके अलावा कई और भी Predictions बाबा वेन्गा ने किए हैं, जो इस प्रकार हैं..

ड्रेगन का होगा कब्जा :

Baba Vanga के दावों में एक विचित्र दावा ये था कि नए साल में धरती पर ड्रेगन का कब्जा हो जाएगा। धरती के साथ ही वह मानवता को भी जब्त कर लेगा। तीनों दिग्गज एकजुट होंगे। साथ ही कुछ लोगों के पास लाल धन होगा। वेन्गा ने कहा कि वह 100, 5 और कई शून्य संख्या देख रही हैं। वेन्गा ने ये भी दावा किया था कि आने वाले 200 सालों में इंसान एलियंस के साथ संपर्क बना लेंगे, जिससे दूसरे ग्रहों पर रहना संभव हो जाएगा।

इन हस्तियों पर होंगे बड़े हमले :

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर बाबा वेन्गा ने कहा कि उनके लिए यह साल बेहद बुरा रहने वाला है। बाबा वेन्गा के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप को अज्ञात बीमारी घेर लेगी, जिसके चलते धीरे-धीरे वह अपनी सुनने की क्षमता को खो देंगे। यह उनके दिमाग को आघात पहुंचाने वाला होगा।

रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमिर पुतिन को लेकर कहा कि उनके खिलाफ उन्हीं के देश में हत्या का बड़ा प्रयास किया जाएगा। इस साल यूरोप की अर्थव्यवस्था में भारी गिरावट देखने को मिलेगी। यूरोप के कई देशों पर इस्लामिक कट्टरपंथियों के हमले होंगे।

Who Is Baba Vanga

बुल्गारिया में जन्मी ब्लाइंड भविष्यवक्ता बाबा वेन्गा (Baba Vanga) की 12 साल की उम्र में अचानक आंखों की रोशनी चली गई थी। तब इस प्रकार का दावा किया गया था कि ईश्वर ने उन पर कृपा की है और वे भविष्य देख सकती हैं। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई भविष्यवाणियां कीं, जिनमें से ज्यादातर सच निकलीं। इनमें आईएसआईएस के उदय और अमेरिका का 44 वां राष्ट्रपति अफ्रीकी-अमेरिकी होगा जैसी भविष्यवाणियां शामिल हैं। दुनिया में उन्हें ‘नास्त्रेदमस फ्रॉम द बाल्कन’ के नाम से जाना जाता है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *