मां बनने के ​बाद कोर्ट पर पहली बार कुछ इस अंदाज में दिखीं सानिया..

मां बनने के ​बाद कोर्ट पर पहली बार कुछ इस अंदाज में दिखीं सानिया..

भारत की महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनकी यूक्रेन की साथी प्लेयर नादिया किचेनोक ने जीत के साथ होबार्ट इंटरनेशनल के महिला युगल वर्ग के सेमीफाइनल्स में प्रवेश कर लिया है। सानिया और नादिया ने यूएसए की वनिता किंग और क्रिस्टियन मैक्हेल की जोड़ी को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई है।

2017 के बाद वापसी कर रही भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का मां बनने के बाद यह पहला बड़ा टूर्नामेंट है। सेमीफाइनल के लिए खेले गए इस रोमांचक मुकाबले को सानिया और नादिया ने 6-2, 4-6 और 10-4 के स्कोर के साथ जीता। यह मुकाबला एक घंटे 24 मिनट तक चला पर अंत में जीत सानिया और नादिया के नाम रही। इससे पहले इस जोड़ी ने जॉर्जिया की ओक्साना कलाशनिकोवा और जापान की मियू काटो को 2-6, 7-6(3) और 10-3 से हराया था।

आपको बता दें कि सानिया बेटे इजहान के जन्म के बाद से टेनिस कोर्ट के दूर थी। उन्होंने अपना आखरी मुकाबला अक्टूबर 2017 में आयोजित हुए चाईना ओपन में खेला था। सेमीफाइनल में उनका सामना स्लोवेनिया की तमारा ज़िडैनसेक और चेक गणराज्य की मारी बुजकोवा की जोड़ी से होगा। जिन्होंने कनाडा की शेरोन फिचमैन और उक्रेन की कैटरीना बोंडारेंको की जोड़ी को 6-3, 3-6, 10-4 से हरा कर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *